निशुल्क नेत्र जांच शिविर

मोहित मदनलाल ग्रोवर ने लगाया निशुल्क नेत्र जांच शिविर जरूरतमंदों व असहाय लोगों की सेवा करना है पुण्य का कार्य : मोहित मदनलाल ग्रोवर

गुरुग्राम : जनकल्याण के कार्यों में प्रयासरत युवा समाजसेवी मोहित मदनलाल ग्रोवर द्वारा सेंटर फॉर साईट के सहयोग से ज्योति पार्क स्थित चोटी पंचायत धर्मशाला परिसर में रविवार को निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें अनुभवी चिकित्सक डा. आरुषी व उनकी टीम दीपक खरवार, शहनवाज सिद्धिकी, राहुल, प्रदीप, जोगिंदर, हरिओम द्वारा 574 नेत्र रोगियों के नेत्रों की निशुल्क जांच की गई और उन्हें बीमारियों से बचाव के लिए उचित परामर्श भी दिया गया। नेत्र रोगियों को निशुल्क चश्मे व दवाईयां भी वितरित की गई।

मोहित मदनलाल ग्रोवर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। जरूरतमंदों व असहाय लोगों की सेवा करना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। जो किसी की सेवा प्राप्त करते हैं वह भी यथा शक्ति किसी जरूरतमंद की सेवा अवश्य करें तभी मानवता सार्थक हो सकती है। मोहित मदनलाल ग्रोवर ने कहा कि इस प्रकार के निशुल्क जांच शिविरों के माध्यम से जरुरतमंद लोगों को बड़ा लाभ मिलता है। व्यक्ति को अपने स्वास्थ के प्रति गंभीर रहने की आवश्यकता है। बढ़ती उम्र में आंखों से संबंधित बीमारियां बढ़ जाती है, ऐसे में नियमित जांच बेहद जरूरी है। शिविर में शामिल गणमान्य व्यक्तियों ने मोहित मदनलाल ग्रोवर के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मोहित ग्रोवर समाजसेवा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रहे हैं। उनके द्वारा किए जा रहे समाजसेवा के कार्यों से लोगों को समुचित लाभ मिल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.