मोहित ग्रोवर द्वारा गरीबों के इलाज़ के लिए उठाया गया सराहनीय कदम

मुफ्त इलाज के लिए 51000 रूपए का चेक दिया

मोहित मदनलाल ग्रोवर ने आर्यवीर नेत्र चिकित्सालय को रोगियों के मुफ्त इलाज के लिए 51000 रूपए का चेक दिया। इस अवसर पर संस्था के महासचिव श्री प्रवीण मदान ने श्री मोहित ग्रोवर का धन्यवाद करते हुए संस्था के बारे में बताया कि आर्यवीर नेत्र चिकित्सालय पिछले 50 वर्षों से रोगियों की सेवा में कार्यरत है। कॉलोनी मोड़ पर स्थित इस अस्पताल में नेत्रों से सम्बंधित सभी बिमारियों व सामान्य रोगियों का उपचार किया जाता है, इसके साथ ही पैथोलॉजिकल लैब में लागत मूल्यों पर टेस्ट किए जाते हैं।

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों स्वर्ण जयन्ती समारोह के उपलक्ष्य में लगाए गए निःशुल्क विशाल चिकित्सा शिविर में 693 मरीजों की जांच की गई तथा मोतिया बिन्द के रोगी चिन्हित किये गए। मुख्य अतिथि के रूप में वहां पहुंचे मोहित मदनलाल ग्रोवर ने वहां आश्वासन दिया था कि जितने भी मोतिया बिंद के रोगियों को आपरेशन हेतु चिन्हित किया जाएगा, उनका सारा खर्च, दवाइयां, विशेष लेन्स इत्यादि उनके द्वारा किया जायेगा। इसी के मुताबिक़ Mohit Madanlal Grover ने 51 हजार रूपए का चेक देकर अपना वायदा पूरा किया। इस नेक काम के लिए बधाई देते हुए संस्था के प्रधान श्री भारत भूषण आर्य ने कहा कि जन स्वास्थ्य सेवा में इस प्रकार के सहयोग कर्ताओं की आज पूरे देश में बहुत जरूरत है। इस शिविर में परामर्श, दवाइयां, जरूरत अनुसार लैब जांच इत्यादि निशुल्क उपलब्ध करवाए गए थे।

इसके अलावा मोतियाबिंद के चिन्हित रोगियों को मुफ्त ऑपरेशन किया गया था। संस्था के उप प्रधान भारत रत्न मेहता, मंत्री नरेंद्र आर्य, कोषाध्यक्ष सुदर्शन नासा, जवाहरलाल मनचंदा, कन्हैया लाल आर्य, केन्द्रीय सभा गुरुग्राम के प्रधान श्री लक्ष्मण पाहुजा, पूर्व प्रधान प्रभु दयाल चुटानी, आत्म चावला इत्यादि गणमान्य लोगों ने बताया कि इसके पूर्व भी मोहित ग्रोवर के आदरणीय पिता श्री मदनलाल ग्रोवर जी द्वारा शहर की विभिन्न संस्थाओं को सहयोग मिलता रहा है, उन्ही के नक़्शे कदम पर मोहित ग्रोवर द्वारा गरीबों के इलाज़ के लिए उठाया गया यह कदम सराहनीय है।

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

Open chat
1
Hi, How Can I Help You.?