Derawal community Delegation

गुरुग्राम। युवा समाजसेवी मोहित ग्रोवर से मिलने के लिए सामाजिक संस्था डेरावाल बिरादरी का प्रतिधिमंडल उनके रेलवे रोड स्थित कार्यालय पहुंचा। संस्था के पदाधिकारियों व सदस्यों ने न केवल उनके सामाजिक कार्यों की सराहना की, अपितु उन्हें सम्मानित भी किया।

मोहित ग्रोवर ने कहा कि समाजसेवा सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। हर सामथ्र्यशील व्यक्ति को जरुरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए आगे आना चाहिए। जहां कहीं भी जरुरतमंद व्यक्ति मिले, तुरंत उसकी सहायता के लिए तत्पर रहना चाहिए। इस पुण्य के कार्य में हम सभी की अहम भूमिका होनी चाहिए।

उन्होंने डेरावाल बिरादरी के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि संस्था समाज को एकसूत्र में पिरोने का कार्य कर रही है। अन्य संस्थाओं को मिलकर समाज के उत्थान व एकजुट करने के लिए कार्य करने चाहिए। संस्था प्रतिवर्ष जरुरतमंद परिवारों की कन्याओं का निशुल्क विवाह संपन्न कराकर सराहनीय कार्य कर रही है। उन्होंने पदाधिकारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि संस्था उन्हें जब भी बुलाएगी वह हर कार्यक्रम में शामिल होंगे और हरसंभव सहयोग करेंगे।

श्री ग्रोवर ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान गुरुग्राम की जनता ने उन्हें भरपूर प्यार व समर्थन दिया, जिसका वह हमेशा ऋणी रहेंगे। गुरुग्राम विधानसभा की जनता की हकों की लड़ाई आगे भी जारी रहेगी। क्षेत्र की जनता को न्याय दिलाने के लिए वह हमेशा तत्पर हैं। भविष्य में भी क्षेत्र की जनता के हर सुख-दुख में साथ खड़ा रहूंगा।

उन्होंने कहा कि वह जनसेवा में आगे भी कोई कमी नहीं आने देंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि जनता ने मेरा सहयोग करते हुए चुनाव में रात-दिन काम किया। प्रतिनिधिमंडल ने डेरावाल भवन की गतिविधियों व निर्माण कार्यों से अवगत कराया। संस्था द्वारा उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित भी किया, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार भी किया। mohit grover with derawal biradri delegation

इस अवसर पर संस्था के उप प्रधान धर्मेंद्र बजाज का जन्मदिवस भी हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। श्री ग्रोवर से मिलने वालों में संस्था के प्रधान रमेश चुटानी, उप प्रधान धर्मेंद्र बजाज, सुभाष गांधी, महामंत्री रामलाल ग्रोवर, कोषाध्यक्ष सुभाष नागपाल, कार्यकारिणी सदस्य हरीश गाबा, रमेश कामरा, सुभाष कामरा आदि शामिल रहे।

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।