समाजसेवी श्री मोहित ग्रोवर ने 5000 से ज्यादा परिवारों को राशन वितरित किया

समाजसेवी श्री मोहित ग्रोवर ने 5000 से ज्यादा परिवारों को राशन वितरित कियावैश्विक महामारी कोविड-19 के संकट से समाज का एक बड़ा वर्ग खतरे में है, इस राष्ट्रीय आपदा के समय सामूहिक हितों का ध्यान रखते हुए रोजी-रोटी से वंचित गरीब तबके के लोगों को भोजन और चिकित्सा सहायता में कोई कमी नहीं आनी चाहिए और इसके लिए शहर की हर धार्मिक और सामाजिक संस्था व प्राइवेट अस्पताल और लैब्स को महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की जिम्मेदारी संभालनी चाहिए” उक्त विचार आज गुरुग्राम के युवा समाजसेवी श्री मोहित ग्रोवर ने 5000 से ज्यादा परिवारों को राशन बांटने पर टीम को सम्बोधित करते हुए कहे।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी ने देश के सामने बड़ा संकट खड़ा कर दिया है और अभी भी अलग-अलग राज्यों में कोरोना मरीजों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। जिससे लगता है कि एक बड़े मानवीय संकट की भूमिका तैयार हो रही है, ऐसे में हर नागरिक को देश सेवा में किसी भी रूप में अपना योगदान देने में पीछे नहीं हटना चाहिए। देशभर में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या पर अंकुश लगाने के लिए जल्दी से जल्दी ट्रेनिंग पोर्टल और एप लांच हो ताकि अर्थव्यवस्था को वापस पटरी पर लाने और lockdown के धक्के से होने वाले नुकसान को भी कम करने के लिए अभी से लोगों को जागरूक किया जा सके।

उन्होंने अपनी टीम का धन्यवाद करते हुए कहा कि वास्तविकता में यही इंसानियत है जब इंसान दूसरों के हितों का ख्याल रखते हुए समाजसेवा करे, परीक्षा की इस घडी में जान की परवाह किए बगैर टीम द्वारा राशन बांटने में सहयोग करना न केवल हमारी एकता और अखंडता का उदाहरण है बल्कि इससे आपसी भाईचारे को भी बल मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी जरूरतमंद, वंचित भूखा न सोए इसके लिए राशन बांटने का कार्य लगातार जारी रहेगा।

उन्होंने आमजन द्वारा मोहित ग्रोवर टीम और एमजीआर फाउंडेशन के प्रोत्साहन के लिए सोशल मीडिया और फोन के माध्यम से किए गए कमैंट्स और संदेशों के लिए सभी का धन्यवाद भी किया। इस अवसर पर समाजसेवी श्री मदनलाल ग्रोवर, जीत ग्रोवर, चिराग ग्रोवर, विक्की छाबड़ा, लक्ष्मी नारायण डाबला, विजय वर्मा, संदीप शर्मा, उमेश ग्रोवर, अरविन्द मेहता, कमल अरोड़ा, योगेश अरोड़ा, देवेंदर वर्मा, काकू राणा, रवि सौलंकी, यशपाल वर्मा, प्रमोद गुप्ता, सुमित गुलाटी, हन्नी, प्रवीण, प्रदीप, अनिल खत्री, गौरव भारद्वाज, जीत राम, विक्की राठी, दिलबाग, राजिंदर कार्की, मोहित व चमन इत्यादि शामिल थे।

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

Open chat
1
Hi, How Can I Help You.?