लोग षडय़ंत्र कर मुझे चुनाव हरा सकते हैं, लेकिन मेरे हौंसले को नहीं

गुरुग्राम। 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर सामाजिक संस्था डेरावाल बिरादरी द्वारा प्रताप नगर स्थित डेरावाल भवन परिसर में प्रदेश के पूर्व मंत्री चौधरी धर्मबीर गाबा की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में गुरुग्राम के प्रसिद्ध समाजसेवी व युवा नेता मोहित मदनलाल ग्रोवर, विशिष्ट अतिथि के रुप में गिरिराज ढींगरा शामिल हुए। कार्यक्रम में केंद्रीय श्रीसनातन धर्मसभा के प्रधान सुरेंद्र खुल्लर, आईडीए सैक्टर 37 के अध्यक्ष केके गांधी व डेरावाल बिरादरी के प्रधान रमेश चुटानी भी शामिल हुए।

गुरुग्राम के प्रसिद्ध समाजसेवी व युवा नेता मोहित मदनलाल ग्रोवर ने कहा कि 24 अक्टूबर 2019 को विधानसभा चुनाव का परिणाम आया था। इस चुनाव में गुरुग्राम की जनता-जनार्दन ने प्यार व स्नेह देते हुए 48 हजार 638 वोट मेरे पक्ष में डाले। 25 अक्टूबर से ही मैं जनता-जनार्दन का आभार प्रकट करने तथा उनका आशीर्वाद लेने के लिए उनके बीच गया। यह क्रम मार्च 2020 तक चलता रहा, लेकिन मार्च माह में देश ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व कोविड का सामना कर रहा था। जब पूरा देश अपने घरों में कोविड से बचने के प्रयास कर रहा था, उस दौरान आपके बेटे ने करीब 20 हजार लोगों को राशन वितरित किया।

जब सब लोग घर में थे तो आपका बेटा मैदान में उतरकर समाजसेवा के दायित्व का निर्वाह कर रहा था। कोविड काल में भी जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चला हूं। उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि चाहे कितनी भी विपत्ति आएं, लेकिन आपका बेटा जनसेवा का रास्ता कभी नहीं छोड़ेगा और जनसेवा करता रहूंगा। यह आपका ही आशीर्वाद है कि गुरुग्राम ही नहीं, अपितु पूरा हरियाणा प्रदेश आपके बेटे को नाम से जानता है। मैं राजनीति में कोई पद या प्रतिष्ठा के लिए नहीं बल्कि जनता की सेवा के लिए आया हूं। बहुत सारे लोग षडय़ंत्र कर या झूठ बोलकर मुझे चुनाव हरा सकते हैं, लेकिन मेरे हौंसले को नहीं।

प्रदेश के पूर्व मंत्री चौधरी धर्मवीर गाबा ने की मोहित ग्रोवर के कार्यों की सराहना प्रदेश के पूर्व मंत्री चौधरी धर्मवीर बाबा ने कहा कि उन्होंने गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से 4 बार विधानसभा चुनाव जीतने का रिकॉर्ड बनाया है, लेकिन इस रिकॉर्ड को कोई और नहीं, बल्कि युवा नेता मोहित ग्रोवर ही 5 बार विधानसभा चुनाव जीतकर तोड़ेगा। जिस प्रकार से मोहित ग्रोवर से गुरुग्राम विधानसभा की जनता के लिए समर्पण भाव से कार्य किया है, वह सराहनीय है। उन्होंने मोहित ग्रोवर को आशीर्वाद देते हुए कहा कि इसी प्रकार से लगन और ऊर्जा के साथ जनसेवा करते रहें। क्षेत्र की जनता का उन्हें लगातार प्यार मिल रहा है।

कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का संस्था के पदाधिकारियों द्वारा फूलमालाओं के साथ स्वागत किया गया। इस अवसर पर संस्था के प्रधान रमेश चुटानी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतीश आहूजा, उपाध्यक्ष सुभाष गांधी, अनिल कुमार, नरेश चावला, महासचिव रामलाल ग्रोवर, सचिव जयदयाल कुमार, कोषाध्यक्ष सुभाष नागपाल, धर्मेंद्र बजाज, रमेश कामरा, ओमप्रकाश कालरा आदि मौजूद रहे।

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

Open chat
1
Hi, How Can I Help You.?