12000 परिवारों को घर-घर जाकर राशन बांटा है

लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग नियमों को ध्यान में रखते हुए युवा समाजसेवी मोहित मदनलाल ग्रोवर टीम ने शहर के पुलिस प्रशासन के तत्वाधान में जरूरतमंदों को राशन के पैकेट बांटे।

राशन पैकेट में दाल,चावल,आटा, नमक,मसाला तथा हल्दी के पैकेट थे। लगभग 100 जरूरतमंदों को राशन के साथ-साथ मास्क बांटे गए। इसी दौरान प्रशासन के अधिकारीओं द्वारा जनता को कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव से बचाव के उपाय भी बताए। उन्होंने कहा कि 3 मई तक के लॉकडाउन 2 का पालन करना बहुत जरुरी है इसीलिए घर से न निकलें।


टीम मोहित ग्रोवर का नेतृत्व कर रहे विक्की छाबड़ा ने बताया कि मोहित ग्रोवर द्वारा अब तक 12000 परिवारों को घर-घर जाकर राशन बांटा है और उन्होंने भविष्य में भी जरूरतमंद लोगों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है और कहा है कि मुश्किल की इस घड़ी में MGR फाउंडेशन के सभी सदस्य जरूरतमंद और असहाय लोगों के साथ खड़े हैं।

इसी तरह टीम मोहित ग्रोवर द्वारा जनता की सुरक्षा हेतु तपती दोपहर में अपनी-अपनी ड्यूटी पर तैनात कोरोना योद्धाओं को भोजन करवाकर खुद को गौरवान्वित महसूस किया।
ध्यान रहे कि 2019 में गुरुग्राम विधानसभा चुनाव लड़ चुके 26 वर्षीय समाजसेवी मोहित ग्रोवर बेशक चुनाव में हार गए लेकिन उन्होंने गरीब, वंचितों और हर वर्ग के लोगों का हर परिस्थिति में साथ देकर दिल जीत लिया है|

हर रोज राहत सामग्री के पैकेट बनाना और घर-घर बांटना उनकी दिनचर्या में शामिल है, इसी वजह से मोहित ग्रोवर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय माने जाते हैं।

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

Open chat
1
Hi, How Can I Help You.?