Selflessly provided public facilities

Mohit grover gurgaon

गुरुग्राम। युवा समाजसेवी मोहित ग्रोवर ने अपने न्यू रेलवे रोड स्थित कार्यालय में गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए निस्वार्थ भाव से जनसुविधाएं उपलब्ध कराई हुई हैं।

Mohit Grover at railways road karyalaya
Mohit Grover at railways road karyalaya

उनके कार्यालय में जहां पात्र वृद्ध, दिव्यांग जनों के लिए पैंशन बनवाने का कार्य किया जा रहा है, वहीं जरुरतमंद लोगों को राशन कार्ड व वोटर कार्ड बनवाने में भी पूरा सहयोग किया जा रहा है।

कार्यालय में आने वाले लोगों को संबंधित कार्र्याें के लिए न केवल फार्म उपलब्ध कराए जा रहे हैं, बल्कि उन्हें भरवाकर जमा भी कराया जाता है। यह सभी सुविधाएं जरुरतमंद लोगों को निशुल्क उपलब्ध कराई जा रही हैं।

Mohit grover at railways road gurgaonमोहित ग्रोवर का प्रयास है कि वह अधिक से अधिक जरुरतमंद लोगों की सहायता कर सकें, ताकि कोई भी व्यक्ति लाभकारी योजनाओं से वंचित न रह सके।
समाजसेवी मोहित ग्रोवर का कहना है कि जरुरतमंद व्यक्ति कार्यालयों में बार-बार चक्कर लगाने के कारण इन योजनाओं से वंचित रह जाते हैं। उन्हें समय पर सुविधाएं न मिल पा रही थी। इस संबंध में जब उन्हें जानकारी मिली तो उन्होंने अपने कार्यालय में ही पैंशन, राशन कार्ड, वोटर आईडी कार्ड आदि बनवाने की सुविधाओं की शुरुआत करा दी, जोकि एक वर्ष से लगातार जारी है।

Mohit grover gurgaon
Mohit grover gurgaon

उन्होंने जनता की सेवा का संकल्प लिया हुआ है, जिसे वह सदैव करते रहेंगे। क्षेत्र की जनता की समस्याओं के निदान के लिए वह हमेशा तत्पर रहेंगे। उनके कार्यालय में कोई व्यक्ति अपनी समस्याएं आकर बता सकता है, जिनका प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराया जाएगा। वहीं जरुरतमंद लोगों ने मोहित ग्रोवर के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार की योजनाएं यदि एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराई जाती हैं तो लोगों को इधर-उधर नहीं भटकना पड़ेगा।

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।