Solve Gurugram Public Problems

mohit grover in a meeting in ashok viharगुरुग्राम। युवा समाजसेवी मोहित ग्रोवर विधानसभा चुनाव के बाद भी जनता की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत हैं। शहर की गली-गली, कालोनी, सैक्टर आदि क्षेत्रों में संपर्क अभियान के माध्यम से जनता से रुबरु हो रहे हैं और उन्हें आश्वस्त कर रहे हैं कि पूरे 5 वर्ष उनके बीच रहकर उनकी समस्याओं के समाधान के लिए कार्य करते रहेंगे।

श्री ग्रोवर गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र के अशोक विहार फेस 3 क्षेत्र में लोगों से मिले और उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के परिणाम चाहे जो भी आए हों, लेकिन जो प्यार, समर्थन व स्नेह आपने दिया है, उसका वह हमेशा ऋणी रहेंगे। इस ऋण को वह एक दिन ब्याज सहित अवश्य चुकाएंगे।

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान आप सभी के द्वारा दिए गए प्यार व समर्थन का वह आभार प्रकट करने आए हैं। किसी भी निर्दलीय प्रत्याशी के लिए 50 हजार मत हासिल करना बहुत बड़ी बात होती है। यह सब आपके समर्थन से ही संभव हो पाया है। यही मेरी सबसे बड़ी जीत है। मैं कोई नेता बनकर आपके मध्य नहीं आया हूं। मैं आपका भाई, बेटा ही हूं। क्षेत्र की सडक़, सीवर, 300 मीटर, बिजली, पेयजल आदि से संबंधित जो भी समस्या होगी, उसके लिए हमेशा प्रयासरत रहूंगा।

श्री ग्रोवर ने कहा कि वह पहले भी कहते थे और आज भी कहते हैं कि एक अकेला व्यक्ति कुछ भी नहीं कर सकता, जब तक जनता का समर्थन न हो। यदि आप सभी का सहयोग मिलेगा तो समस्याओं का समाधान किया जा सकता है।

आपके बीच इसलिए आया हूं कि में आपकी समस्याओं के समाधान के लिए लड़ सकूं। एक-एक व्यक्ति को मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा। मेरा दायित्व व कर्तव्य बनता है कि आपके लिए संघर्ष करूं। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि आपके क्षेत्र की सडक़, सीवर, बिजली, पेयजल या अन्य कोई समस्या हो, उसके लिए रेलवे रोड स्थित कार्यालय या फिर मेरे फोन पर मुझसे संपर्क करें। मैं हमेशा आपके लिए तत्पर रहूंगा। आगामी 5 वर्षों तक गली-गली, कालोनी, सैक्टर जाकर लोगों की समस्याओं को सुनकर उनके समाधान का प्रयास करूंगा।

अशोक विहार फेस 3 क्षेत्र के लोगों ने युवा समाजसेवी मोहित ग्रोवर का फूलमालाओं के साथ जबरदस्त स्वागत किया और उन्हें आश्वस्त किया कि वे सभी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। इस अवसर पर प्रवीण तोमर, राकेश चौहान, रोहताश जरवल, धर्मवीर मलिक, रणवीर सिंह यादव सहित बड़ी संख्या में युवा, महिला व पुरुष मौजूद रहे।

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

Open chat
1
Hi, How Can I Help You.?