जीत से खिलाडियों को अति उत्साहित तथा हार से निराश नहीं होना चाहिए

जीत से खिलाडियों को अति उत्साहित तथा हार से निराश नहीं होना चाहिएमोहित मदनलाल ग्रोवर ने किया क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ जीत से खिलाडिय़ों को अति उत्साहित तथा हार से निराश नहीं होना चाहिए : मोहित मदनलाल ग्रोवर
गुरुग्राम। राजीव चौक के निकट बेरीवाला बाग में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ शहर के प्रसिद्ध युवा समाजसेवी मोहित मदनलाल ग्रोवर ने किया। कार्यक्रम में जहां आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने मोहित मदनलाल ग्रोवर का जबरदस्त स्वागत किया, वहीं मोहित मदनलाल ग्रोवर ने युवा खिलाडिय़ों की हौंसला अफजाई भी की।

समाजसेवी मोहित मदनलाल ग्रोवर ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल को खेलों की भावना से खेलना चाहिए। हार व जीत खेलों का अभिन्न हिस्सा है। जीत से खिलाडिय़ों को अति उत्साहित तथा हार से निराश नहीं होना चाहिए। शिक्षा के साथ-साथ खेल भी आवश्यक हैं। वहीं आयोजन समिति को भी सभी टीमों को उचित व्यवहार के साथ खिलाना चाहिए जिससे आपसी प्रेमभाव बढ़े। वर्तमान में देश के युवाओं ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए विश्व में भारत का नाम रोशन किया है।

आयोजक विपिन, लड्डू, वसीम, आनंद आदि ने कहा कि प्रतियोगिता में करीब 40 टीमें हिस्सा ले रही हैं। प्रथम पुरुस्कार 21 हजार रुपए, द्वितीय पुरुस्कार 11 हजार रुपए होगा। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में गणमान्य लोग व क्षेत्र वासी मौजूद रहे।

उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

Open chat
1
Hi, How Can I Help You.?